We provide whatsapp status, love status, hindi status,best status, hindi whatsapp status, instagram hindi status, love shayari, love status, pubg whatsapp status,sad hindi status, school life status,short status, two line shayari.

Breaking

love status


》 मोहब्बत भी कितना प्यारा शब्द है,
पूरा कहने से,,,,,
पहले ही एक🏻 होंठ दूसरे होंठ को दो बार चूम लेता है ।।
》 ‪दोस्तों‬ के ‪‎कमीनेपन‬ की तो पूछो ‪#‎मत‬,
किसी ‎लड़की‬ का ‪‎hiii‬ वाला ‪‎Msg‬ भी
‪देख‬ लेते है तो ‪भाभी करार‬ दे कर ‪‎पार्टी मांग‬ लेते हैं !!
》 लोग पूछते हैं मेरी खुशियों का राज़ क्या है !!!!!!
.
.इजाज़त हो तो आप सभी का नाम बता दूँ ?

》 बारिश और महोबत दोनों ही
यादगार होते हे,
बारिश में जिस्म भीगता हैं और महोबत
मैं आँखे !!
》 मुकद्दर में लिखा के लाये हैं दर-ब-
दर भटकना.. मौसम कोई भी हो
परिंदे परेशान ही रहते हैं…
》 कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ,
तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम
खुशियाँ रखते नहीं, बाँट दिया
करते है…!!!
》 अगर परछाईयाँ
कद से और बातें औकात से बड़ी
होने लगे तो समझ लीजिये कि
सूरज डूबने ही वाला है..!
》 मिल सके आसानी से , उसकी
ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो
उसकी है … जो मुकद्दर में लिखा
ही नहीं…
》 अपनी दोस्ती का बस इतना सा
असूल है, जो तू कुबूल है…. तो तेरा
सब कुछ कुबूल है…
》 हर बार हम पर इल्ज़ाम लगा देते हो
मोहब्बत का, कभी खुद से भी पूछा है इतने
हसीन क्यों हो।
》 मरने का मज़ा तो तब है, जब कातिल
भी जनाजे पे आकर रोये.
》 मैं खुल के हँस तो रहा हूँ फ़क़ीर होते हुए
,
वो मुस्कुरा भी न पाया अमीर होते हुये
।।
》 वो पूछते हैं क्या नाम है मेरा…
मैंने कहा बस अपना कहकर पुकार लो…!
।।

》 हम ये नहीं चाहते की कोई आपके लिए
‘दुआ’ ना मांगे
हम तो, बस इतना चाहते है की कोई ‘दुआ
में ‘आपको’ ना मांगे.
》 गिरा दे जितना पानी है तेरे पास ऐ
बादल.
ये प्यास किसी के मिलने से बुझेगी तेरे
बरसने से नही.
》 ज़ख़्म दे कर ना पूछा करो, दर्द की
शिद्दत,
दर्द तो दर्द होता हैं, थोड़ा क्या,
ज्यादा क्या !
》 बदन के घाव दिखा कर जो अपना पेट
भरता है,
सुना है, वो भिखारी जख्म भर जाने से
डरता है!
》 “रिश्ता” दिल से होना चाहिए, शब्दों
से नहीं,
“नाराजगी” शब्दों में होनी चाहिए
दिल में नहीं!
》 मौत से कह दो की हम से नाराज़गी खतम
कर ले अब
वो बहुत बदल गए है जिन्के लिए हम जिया
करते है !!!
》 वोह बोले महोब्बत का समुंदर बहोत गहरा
होता है,
हमने भी कह दिया की डूबने वाले सोचा
नहीं करते |
》 न जाने क्या मासूमियत है तेरे चेहरे पर,
तेरे सामने आने से ज़्यादा तुझे छुपकर देखना
अच्छा लगता है |
》 आजाद कर देंगे तुम्हे अपनी चाहत की कैद से,
मगर…. वो शख्स तो लाओ जो हमसे
ज्यादा कदर करे तुम्हारी
》 पागल नहीं थे हम जो तेरी हर बात मानते
थे,
बस तेरी खुशी से ज्यादा कुछ अच्छा ही
नही लगता था..!!
》 मैंने तो हमेशा ही तुझसे महोब्बत की है,
तेरे ना मानने से हकीक़त नहीं बदलेगी |
》 ज़िन्दगी को न जाने ये कैसी आदत सी
लगी है…
साँसों पे कम और शर्तों पे ज्यादा जिए
जाती है !
》 हर वक़्त उसी के ख्यालों में खोया रहता
हु…
और उसे शिकायत है की मुझे खुद से फुरसत
नहीं मिलती !
》 “क़ानून” तो सिर्फ बुरे लोगों के लिए
होता है…
अच्छे लोग तो “शर्म” से ही मर जाते हैं !
》 पता है मैं हमेशा खुश क्यों रहता हूँ ..?
क्योंकि, मैं खुद के सिवा किसी से कोई
उम्मीद नहीं रखता !
》 सांसों के सिलसिले को ना दो ज़िन्दगी
का नाम…
जीने के बावजूद भी, मर जाते हैं कुछ लोग !
》 अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के
साथ,
जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो, किसी
हसीन शाम के साथ !
》 मैं Famous तो नही ….
लेकिन Famous लोग मुझे Request भेजते है…
》 मेरी ‪‎सोच‬ की ‪‎आख़िरी हद‬ हो तुम
‪‎दुबारा‬ मत ‪‎पूछना‬ मेरी ‪‎कौन‬
हो तुम
》 स्कूल मैं आखरी बैंच पर बढ़ना और 🏻 उस का पहले बैंच पे से मूड मूड के देखना बहुत याद आता हैं..
》 लड़की गैलरी से नहीं… Salary से पटती है..
》 आ जाओ सामने  दुल्हन बन कर,
.
भगवान कसम जान दे देंगे “मुँह दिखाई” में..
》 🏻तुम मेरे नसीब में नहीं हो तो क्या हुआ..
तुम 🏻जिसके नसीब में हो उसे “टेंशन” मुबारक…
》 किसी  को देखकर  Inspire नही होता मै…अपुन खुद एक Inspiration है
》 ‎गोपियाँ‬ तो  Life_मे बहुत सी ‪‎आनी जानी‬ हैं
…!!!
लेकिन अपनी ‪‎राधा‬ तो ‎मम्मी‬ ने ही लानी
》 छुप छुप कर तेरी सारी तस्वीरें देखता हूँ, बेशक तू
ख़ूबसूरत आज भी है,
.
.
पर चेहरे पर वो मुस्कान नहीं,जो मैं लाया करता
था…!
》 दिल पर हाथ रखो और कुछ देर रहने दो
.
.
.
.
मुझे महसूस करो और अपने पास ही रहने दो…
》 नफरत करोगे तो ___अधुरा किस्सा हुं में
मोहब्बत करोगे तो___ तुम्हारा ही हीस्सा हु
मे…..!
》 “गलती उसी इंसान से होती है जो काम करता है..
काम न करने वाले सिर्फ गलती ढूंढते है..‼️
》 आज कहीं खो गए शायर सारे लगता है शायद शहर में
कोई नई गज़ल आई है…!!
》 “खुशमिजाजी मशहूर थी हमारी…सादगी भी
कमाल की थी..,
हम शरारती भी इंतेहा के थे…अब तन्हा भी बेमिसाल
हैं..!”
》 चीज जब तक 🏻मेरी है तब तक में उसकी  जान से भी ज्यादा ‪Care‬ करता हु…जब वो चीज हाथ से चली जाती है
में मुड़ के भी उसे नही देखता 😎
》 पगली‬ तू 🏻कितना भी ना ना बोल ले
लेकिन तेरी आँखों को देख कर पता चल जाता है की
तू सिर्फ मेरी है और मेरी ही रहेगी
》 उम्मीद जब “उम्मीद से” हो तो
सिर्फ दुःख या तकलीफ ही पैदा होते हैं।
》 तुमसे ‪#‎नफ़रत‬ करनी बहुत ‪#‎ज़रूरी‬ थी
ये ना करता ,,,,,,,तो फिर ‪#‎प्यार‬ हो जाता…
》 मेरी ‪सोच‬ की ‪आख़िरी हद‬ हो तुम
‪दुबारा‬ मत ‪पूछना‬ मेरी ‪‎कौन‬
हो तुम
》 मुझे भी सिखा दो “भूल” जाने का हुनर”
“मैं थक गया हूँ हर लम्हा हर सांस तुझे याद करते करते !!
》 कसम से उस दिन बड़े होने की feeling हुई थी ।
जब
नाई ने बाल काटने के लिए कुर्सी पे पहली बार लकड़ी का पाटिया नही लगाया ।
》 तेरी यादों को भुलाने के लिये
रखे थे दिल पर जो पत्थर,,;
सरक कर किडनी में वो
आज पथरी बन गए…
》 अपना स्टेटस सिर्फ पढने के लिए नहीं होता,समझनेकी कोशिश करोगे तो बहुत कुछ जान पाओगे।
》 मुझे भी सिखा दो “भूल” जाने का हुनर”
“मैं थक गया हूँ हर लम्हा हर सांस तुझे याद करते करते !!
》 बंदा ‪‎कुर्सी‬ से गिर जाये
मगर किसी के ‪‎दिल‬💕 से नही…
》 वाहहह रे यार देखी यारी तेरी
तुने तो दुनिया बरबाद कर दी मेरी
》 पता नहीं लबों से लब कैसे लगा लेते हैं
लोग,,,,,,,,
हमारी उनसे नजरें भी मिल जाये तो होश
नहीं रहता।.
》 मुझे
पता है…कोई ख़ुशी से मेरे स्टेटस नहीं
चुराता…
कमीनो को लडकिया पटानी
रहती…
इसी मज़बूरी से चुराते है
》 मेरी बेतहाशा मोहब्बत को उस पगली ने
ये कहकर ठुकरा दिया……
तू
🏻पागल
है इश्क में,
और मै पागलों से प्यार नहीं करती…
》 बरसों सजाते रहे हम किरदार को मगर
कुछ लोग बाज़ी ले गए, सूरत सँवार कर !!
》 में तो आशिक़ हु सिर्फ
🏻एक
बार मरूँगा…लेकिन मेरे #प्यार की
सच्चाई जानकर वो बार बार मरेंगी
》 कल रात मैने अपने दिल से भी रिश्ता
तोड़ दिया, पागल तेरे
🏻 को
भूल जाने की सलाह दे रहा था.
》 बस ये ना कहना की तुम
🏻 मेरी
🏻
नही हो , बाकि हर बात तुम्हारी मंजुर है
मुझको
🏻
》 तू शहेरी कबूतरी
मै पागल  छौरा
तू फेन हनी सिंग़ की
मे  आशिक मुरलीघर”  का
》 साला साेचा एक दिन कि अपनी
🏼 वाली
के साथ डीपी डाल दु ..
पर फिर बाेला रहने दाे,👭 हजाराे
कन्याओ के अरमान क्याे तोडू
》 🏻कोई
बन्दा
🏻अगर
दिखने में अच्छा नहीं है तो कोई फर्क नहीं
पड़ता क्योंकि अच्छा दिखना और अच्छा
होना दोनों
🏻 में
बहुत फर्क होता है
》 लड़कियो को प्रपोज़ करने में कोई
problem नहीं है यार…लेकिन
लड़की सच्चे प्यार को समझने वाली
होनी चाहिए ना

No comments:

Post a Comment