We provide whatsapp status, love status, hindi status,best status, hindi whatsapp status, instagram hindi status, love shayari, love status, pubg whatsapp status,sad hindi status, school life status,short status, two line shayari.

Breaking

bewafa shayari


》 मुझसे अगर दुश्मनी भी करनी हो तो इरादे मजबूत रखना,
जरा सी भी चूक हो गयी तो मुहब्बत हो जायेगी..
》 इतना ‪‎कुछ‬ हो रहा है …
यार ‪दुनिया‬ में..
क्या तुम
‪मेरी‬ नही हो सकती….!!
》 ‎मतलब‬ की दुनिया है ….. इसलिये छोड़ दिया ‪सब से मिलना‬
वरना ये ‪ छोटी सी उम्र‬ ‪ ‎तन्हाई‬ के ‪ काबिल‬ तो ना थी…!!
》 ‪दुनिया‬ कब ‪ चुप रहती‬ है
‪कहने‬ दो जो ‪‎कहती‬ है….
》 कोई ‪प्यार‬ से ज़रा सी ‪फूँक‬ मार दे ……
तो ‪ बुझ जाउँगा मैं‬
‪‎नफ़रत‬ से तो ‪तूफान‬ भी  ‎हार‬ गये …. मुझे ‪बुझाने मे‬…
》 ये भी ‪अच्छा‬ है की ‪‎दिल‬ सिर्फ़ सुनता है
अगर ‪‎बोलता‬ तो ‪‎कयामत‬ होती
》 संग संग चलते रहे लगता था हममंज़िल हैं,
मोड़ आया तो पता चला सब राहों के मुसाफिर हैं..
》 अच्छा चलो एक काम करो…
अब सो जाओ…
सारा दिन..
मुझे नज़रअंदाज़ करते-2 थक गए होगे।
‪#‎ये_इश्क़‬
》 सुन ;
अगर तेरी मजबूरी हे, भूल जाने कि ,
तो मेरी आदत हे , तुजे याद रखने की ।
》 खुदा करे अब मुझे मेरी मंजिल ही ना मिले ..!!
बङी मुश्किल से तैयार हुई है वो साथ चलने को …!!
》 वो कहते है तुम दिल से नही सोंचते…दिल उन के पास है ,ये वो क्यों नही सोंचते.
》 तेरे ‪‎प्यार‬ का
🏻 ‪power‬ इतना ज्यादा है की किसी भी
लड़की को ‪‎prapose‬ किया तो साली ‪‎direct‬ ना ही बोलती ह…!!
》 जोडि भी मस्त बनायी उस भगवान
🏽 ने..!! वो मासुम सी sweet लड़की और में 😈 advance SmarT 🚶लड़का
》 गलतिया करने की आदत नहीं मुझे
…लेकिन तेरा प्यार से मुझे समझाना मुझे ‪#‎अच्छा‬ लगता है..
》 मै तो बस आपके साथ चलना चाहता था , पर आपने
बदनाम कर दिया, कि पीछा करता हू…
》 तेरी मेरी मोहब्बत का कारनामा जैसे Tom & Jerry वाला ड्रामा …
》 ▶ वो पगली हमारे🏻 hair style को देख कर बोली GUM में बाल🏻 कटवा लिये KyA..
》 झुकता वही है जिसमें जान होती है,
अकडना तो लाश की पहचान होती है।
》 आंसू मेरे देखकर तू परेशान क्यों है
ये वो अल्फाज हैं
जो जुबाऩ तक आ न सके……
》 अजीब लड़की थी वो, जिन्दगी बदलकर खुद भी बदल गयी
》 मोहब्बत उन से करो जिसे मोहब्बत का मतलब पता हो वर्ना यहाँ तो मोहब्बत के नाम पे लोग चहेरा बदलते हैं।
》 भूल‬ तो जाउँ तुझे मैं
लेकिन ‪‎मेरे पास‬ रहेगा क्या …
》है कोई वकील इस जहान में, जो हारा हुआ
इश्क जीता दे मुझको. …..
》वो मुजे नफ़रत करें या प्यार करें मैं तो एक
दीवाना हूँ. . ……..
》दिल मेरा कूछ टूटा हुआ सा है, उससे कूछ
रुठा हुआ सा है……
》मेरा होकर भी गैर की जागीर लगता है,
दिल भी साला मसला-ऐ-कश्मीर लगता
है……
》ख़ामोशी बहुत कुछ कहती हे कान लगाकर
नहीं , दिल लगाकर सुनो…….
》 फ़िक्र‬ करने वाले
नसीब वालो को ही मिलते है🏻
》 “मोहब्बत का असर मैं कुछ इस कदर जिन्दा कर देता हूँ …
दुश्मनो को भी गले लगाकर शर्मिन्दा कर देता हूँ …
》 कौन है इस जहाँ मे जिसे धोखा नहीं मिला,
शायद वही है ईमानदार जिसे मौक़ा नहीं मिला…
》 तुझे भूलने की कोशिशें कभी कामयाब न हो सकें;
तेरी याद शाख-ऐ-गुलाब है, जो हवा चली तो महक गई!
》 दिल में मोहब्बत का होना जरूरी है……..
वर्ना याद तो रोज दुश्मन भी किया करते
है …….
》 लोगों के दिलो में अपना मुक़ाम इस तरह
बना लो के,
मर जाओ तो तुम्हारे लिए दुआ करे,.और
जिन्दा रहो तो तुमसे मिलने की दुआ करे.
》 ग़लतफ़हमियों के सिलसिले इस कदर फैले हैं…
कि हर ईंट सोचती है, दीवार उसी से है….
》 प्यार करके प्यार ही मिले ये
इत्तेफ़ाक़ भी किसी -किसी के साथ
होता है… …
》 चेहरे “अजनबी” हो
जाये तो कोई बात नही, लेकिन रवैये
“अजनबी” हो जाये तो बडी “तकलीफ” देते
हैं !
》 मंज़िलें तेरे अलावा भी कई है
लेकिन , ज़िन्दगी और किसी राह पे
चलती ही नहीं..!! …
》 मत किया कर ऐ
दिल किसी से मोहब्बत इतनी.. जो लोग
बात नहीं करते वो प्यार क्या करेंगे…!!
》 ना तोल मेरी
मोहब्बत अपनी दिल्लगी से देखकर मेरी
चाहत को अक्सर तराजु टुट जाते हैं …
》 बहुत ऐब सही मुझमे मगर एक खूबी
भी है,,,,, हम दिल से जिसे चाहते ह……उसे
कभी भी धोखा नही देत..
》 क्या हसीन इत्तेफाक़ था तेरी गली में आने
का….!! … किसी काम से आये थे, !! और
किसी काम के ना रहे….!! .
》 तुम्हारी नफरत पर भी लुटा दी ज़िन्दगी
हमने.. सोचो अगर तुम मोहब्बत करते तो हम
क्या करते…!!
》 हमे भी मिलेगा कोई टुट कर चहाने
वाला… अब पूरा शहर तो बेवफा नही
होता….

2 comments:

  1. nice. i like all. keep it up

    ReplyDelete
  2. bahut badia yaar.. aur post karo ese hi..

    ReplyDelete