We provide whatsapp status, love status, hindi status,best status, hindi whatsapp status, instagram hindi status, love shayari, love status, pubg whatsapp status,sad hindi status, school life status,short status, two line shayari.

Breaking

Best hindi status for whatsapp and facebook 2016

Whatsapp status in Hindi




बेवजह है, तभी तो मोहब्बत है
वजह होती, तो साज़िश होती..






कुछ लोग कहते है की बदल गया हूँ मैं,
उनको ये नहीं पता की संभल गया हूँ मैं,
उदासी आज भी मेरे चेहरे से झलकती है,
पर अब दर्द में भी मुस्कुराना सीख गया हूँ मैं|




शौक़ उड़ान का रखते हो तो बाज़ बनो..
यूँ तो कव्वे भी फ़िज़ाओं में उड़ा करते हैं..

Facebook  Hindi status


मत खोल मेरी किस्मत की किताब को .........
हर उस शख्स ने दिल दुखाया जिस पे नाज़ था..



मुडे-मुडे से हैं,किताब-ए-इश्क के पन्ने
ये कौन है जो हमें हमारे बाद पढता ह


डूबना है तो समुद्र में जाके डुबो किनारे पर क्या रखा है प्यार करना है
तो बाहो में आके करो किनारे पर क्या रखा है



सबसे ज्यादा गुस्सा खुद पर तब आता है जब प्यार भी हम करें,
इंतजार भी हम करें जतायें भी हम ..और रोयें भी हम....


 तुम मोहब्बत भी बरसात की तरह निभाते हो,
कभी जी भर के बरसते हो कभी बूँद-बूँद को तरसाते हो...!



किताब के कोरे पन्ने पर लिखने की कोशिश जारी है
कलम की शब्दों से जद्दोजहद जारी है

कहानियाँ लिखने लगा हूँ मैँ अब..!!
शायरियोँ मेँ अब तुम समाती नहीँ....!!



हसरतें , फूलों सी हम भी दिल में रखते है ,,,,...
दिनभर हँसते हैं , हँसाते हैं
शाम ढले आँसुओं की आगोश में सो जाते हैं ,



कभी भूल कर भी मत जाना मोहब्बत के जंगल में,
यहाँ साँप नहीं हमसफ़र डसा करते हैं।



मैं भी जिंदा हू वो भी जिंदा है
कत्ल तो बेचारे इश्क का हुआ है



जितनी भीड़ बड़ती जा रही है
ज़माने में लोग उतने ही अकेले होते जा रहे हैं
दर्द लिखते रहे, आह भरते रहे
लोग पढते रहे, वाह वाह करते रहे.......


शायद हम ने जिंदगी की कीमत को जाना ही नहीं,
वरना किसी के लिए खुद को बर्बाद नहीं करते..




जब भी वो उदास हो उसे मेरी कहानी सुना देना,
मेरे हालात पर हंसना उसकी पुरानी आदत है..









1 comment: