We provide whatsapp status, love status, hindi status,best status, hindi whatsapp status, instagram hindi status, love shayari, love status, pubg whatsapp status,sad hindi status, school life status,short status, two line shayari.

Breaking

best hindi status





वफा‬ भी तुमसे, ‪‎खफा‬ भी तुमसे.......
और देख लेना एक दिन ‪‎विवाह‬ भी तुमसे॥

मेरी हैसियत से ज्यादा मेरे थाली में तूने परोसा है, तु लाख मुश्किलें भी दे दे मालिक, मुझे तुझपे भरोसा है। 

मेरी हैसियत से ज्यादा मेरे थाली में तूने परोसा है, तु लाख मुश्किलें भी दे दे मालिक, मुझे तुझपे भरोसा है। 

ज़ख़्म दे कर ना पूछा करो, दर्द की शिद्दत, दर्द तो दर्द होता हैं, थोड़ा क्या, ज्यादा क्या !! 

अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ, जैसे कोई खूबसूरत सुबह जुड़ी हो, किसी हसीन शाम के साथ !

!! बात करने से ही, बात बनती है........बात न करने से, बातें बनती हैं...!!

मैं वो हूँ जो कहता था की इश्क़ मे क्या रखा है..
आज कल एक हीर ने मुझे रांझा बना रखा..

बढ़ती मँहगाई‬ और घटती ‪‎कमाई‬
को देखकर आधार_कार्ड‬ नहीं
*उधार_कार्ड‬ 
की जरुरत महसूस हो रही है📜

अरे ‪‎पगली‬ मेरा ‪‎Attitude‬ तो ‪‎airtel_4G‬
से भी जादा fast‬ है
एक बार click‬ करके तो देख
बिना Loding‬ लिए सीधे ‪‎Dil‬ मे उतर
जाऊंगा..!

नाम तो लिख 📝 दूँ उसका हर जगह 🏻 मगर ..!!
ये ख्याल 💗आता है ,
मासूम  सी है मेरी 👸 जान,कहीं बदनाम 👉🏻👸 ना हो जाए ..! 😜😍😘
में status‬💬 किसी का दिल‬  दुखाने के लिए  नहीं,
बल्कि ‪‎खुद‬ 🏻 के दिलो  का‬ दुख 😢 बताने के लिए post‬ करता हु 😉

वो हमे ‪‎कह‬ गयी थी ,
सपने‬ मे आऊँगी आज ,
साला,
मुझे तो ‪‎टेन्शन‬ हो गयी
की
कपडे‬ कौन से ‪‎पहन‬ के
‪‎सोऊ‬ आज ?

डोन का इन्तजार तो कोलेज की लडकिया भी कर रही हॆ
लेकिन डोन का आना मुश्किल ही नही नामुमकिन हॆ क्योंकि डोन
.
.
12वी मॆ फेल होगा॥


👪रिशतो में भरोसा👂 और मोबाइल📱 में ‪‎Network‬📍 ना हो तो 👬लोग Game ‬💻खेलने 💃लगते है,
अब👦🏻 मेरी वाली पता नहीं कौन सा 😰 Puzzle Game खेल रही है

!! जब तक जिंदा हूँ,तब तक तो हाल पूछ लिया करो,...
.
इतना तो हमभी जानते है,के चिता में जल जाने के बाद तो घर वाले भी भुला देते है...!!

!! इश्क का धंधा ही बंघ कर दिया साहेब।....
मुनाफे में “जेब” जले.. और घाटे में “दिल”...!!


!! आज़ाद कर दूंगा तुमको अपनी मुहब्बत की क़ैद से,
करे जो हमसे बेहतर तुम्हारी क़दर पहले वो शख्स तो ढूँढो...!!

 काश तू बस इतनी सी मोहब्बत निभा दे..
जब मैं रूठूँ तो तू मुझे मना ले...!!

तेरे नाम👩 के अक्षरो🔠 से अपना👱 ‪#‎facebook‬ pasword ******* सजाया था. 👉तू तो मुझे भूल गयी.😔 मगर आज 3  साल बाद भी जब ogin‬ करता हु, तो ‪‎incorrect‬ password‬ कभी नहीं आता.😢😘😘


Janab ye mohabbat ki basti hai.. Yaha wafa lekar aaoge to tute dil k sath hi lautoge..


भगवान का दिया हुआ सब कुछ है...
दौलत है,
शोहरत है,
ईज्जत है,
पर
साथ डांडिया खेलने वाली नहीं है

रिश्तों की बातें... बस दिल तक ही रखना !
दिमाग चालाक है हिसाब लगा लेगा !!

!! मैं जो चाहूं तो अभी तोड़ लूँ नाता तुम से,
पर मैं बुजदिल हूँ मुझे मौत से डर लगता है...!!


! कोई ज़ुबा नहीं होती महौब्बत की,
बेशक़ अनपढ़ है पर है बहुत ख़ूबसूरत...! 

पीते थे शराब हम;
उसने छुड़ाई अपनी कसम देकर;
महफ़िल में गए थे हम;
यारों ने पिलाई उसकी कसम देकर।

घर से हम निकले थे मस्जिद की तरफ़ जाने को  रिंद बहका के हमें ले गये मैख़ाने को


कितनी भूखी होती है
गरीब की ज़िन्दगी..!
गरीब के हिस्से का 
बचपन भी खा जाती है..!!


बस तुम्हें पाने की 
अब तमन्ना नहीं रही,
मोहब्बत तो आज भी तुमसे 
हम बेशुमार करते हैं...


खुदा ने सब दिया है, क्यू फिर परेशान होता है 
चंद कागज़ के टुकडो पर, क्यू बेईमान होता है__



रात भर की उदासियों के बाद 
ये भी एक हुनर ही मानो...
कि हम हर सुबह एक बार फिर से 
जिंदगी सँवार लेते हैं...

इतना तो बता जाओ
ख़फ़ा होने से पहले
वो क्या करें जो तुम से
ख़फ़ा हो नहीं सकते



!! सुनो ज़रा रास्ता तो बताना ,, मुझे ,, मेरे दोस्त ,,
मोहब्बत के सफ़र से वापसी है मेरी...!!

!! अजीब अदा है ए यार तेरे दिल की ,,
नजरें भी उस पर हैं , नाराजगी भी उस से है...!!

मेरी यादों की कश्ती 
उस समुन्दर मेँ तैरती हैं
जिस में पानी मेरी अपनी
पलको का ही होता है..

वो मुझसे रिश्ता तोड़ कर 
चली गयी, बस ये कहकर,
मैं तो तुमसे मोहब्बत सीखने आई थी,
किसी और के लिए..!!






2 comments: